NCB ने दाऊद की ड्रग्स फैक्ट्री को किया ध्वस्त, सब्जी बेचने की आड़ में चल रहा था…

यूसुफ चिकना के दोनों बेटे फरारNCB की इस छापेमारी की जानकारी किसी गुर्गे ने इसको संभालने वाले दाऊद के खास गुर्गे यूसुफ चिकना के बेटे दानिश चिकना को दे दी और NCB के उसके घर पर छापा मारने से पहले वह फरार हो गया.

NCB की अब तक की जांच में बेहद चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक दाऊद की इस ड्रग्स फैक्ट्री के गेट को छुपाने के लिए बड़े टेम्पो का सहारा लिया गया था.

उस टेम्पो में सब्जी की दुकान लगाई गई थी, ताकि लोगों को लगे कि सब्जी बेची जा रही है, जबकि उसकी आड़ में ड्रग्स बेची जाती थी. जो लोग ड्रग्स खरीद कर वही उसे कंज्यूम करते थे, उन्हें बाकायदा सीक्रेट दरवाजे से बगल के ग्राउंड में भेज दिया जाता था.

इस छापेमारी में दानिश और राजिक चिकना के लिए काम करने वाले ड्रग्स पैडलर रफीक सहित कई लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है और चिकना भाइयों को तलाश कर रही है.

दरअसल अंडरवर्ल्ड ड्रग्स कनेक्शन मामले की जांच कर रही NCB की टीम को यह जानकारी मिली कि डोंगरी इलाके में एक ड्रग्स फैक्ट्री से बड़ी मात्रा में सप्लाई की जा रही है.

जानकारी मिलने के बाद NCB ने एक टीम का गठन किया, जिसका नेतृत्व खुद जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े कर रहे थे. बीती रात करीब 10 बजे NCB की टीम ने दाऊद की इस ड्रग्स फैक्ट्री पर छापा मारा और काफी मात्रा में ड्रग्स बरामद की.

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के नशे के कारोबार पर मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बड़ी कार्रवाई की है. NCB ने डोंगरी इलाके में दाऊद की दूसरी ड्रग्स फैक्ट्री को ध्वस्त कर दिया है.

दाऊद की इस ड्रग्स फैक्ट्री को उसके खास गुर्गे यूसुफ चिकना के दो बेटे चला रहे थे. NCB के आला अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक दाऊद की इस फैक्ट्री से साउथ मुंबई के कई इलाकों में ड्रग्स की सप्लाई की जा रही थी.