मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, कहा भारत के इन हिस्सों में…, लोगों का बुरा हाल…

मौसम विभाग ने यह भी कहा था कि अगले कुछ मिनटों में दिल्ली, गुरुग्राम, मानेसर, बिजनौर, चांदपुर के विभिन्न स्थानों पर हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश हो सकती है। कई जगहों पर भारी बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। इस वीडियो को बिलासपुर पुलिस ने जारी किया है।

 

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने कहा कि अगले कुछ दिनों में यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, मुजफ्फरनगर, खतोली से सटे इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश होगी।  इसके अलावा, सोमवार सुबह मौसम विभाग ने बताया कि उत्तर प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

आईएमडी ने कहा था कि अगले कुछ समय में आगरा, बरसाना, गढ़मुक्तेश्वर, हस्तिनापुर, खतोली, यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, बिजनौर, चांदपुर और आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

भारत के विभिन्न हिस्सों में भारी बारिश के कारण लोगों का बुरा हाल है। कई राज्य बाढ़ की चपेट में आ गए हैं। आमतौर पर अगस्त में मौसम आर्द्र होता है, लेकिन इस बार बारिश के कारण मौसम सुहावना है।

उत्तर प्रदेश से लेकर असम, तेलंगाना, बिहार, राजस्थान तक जमकर बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने बारिश रुकने पर कोई अपडेट नहीं दिया है, लेकिन कई जगहों पर आज अलर्ट जारी किया गया है। इसके अलावा, भारत के अधिकांश हिस्सों में आने वाले दिनों के लिए भी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।