Mercedes-Benz S-Class पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर , खरीदने से पहले जाने पूरी डिटेल

अगर लग्जरी सेडान की बात करें तो कई खरीदार S-Class को खरीदने की इच्छा रखते हैं. इस कार ने पिछले साल ग्लोबल डेब्यू किया था और जहां भी उपलब्ध है वहां से इसे बेहतरीन रिव्यू ही मिले हैं. भारत में इस लग्जरी सेडान को S 400d और S 450 के दो वेरिएंट में पेश किया जाएगा. इसमें बेहतरीन परफॉर्मेंस और पावर की सुविधा मिलेगी.

S-class में 12.8 इंच का टैबलेट-स्टाइल OLED इन्फोटेन्मेंट स्क्रीन और ड्राइवर के लिए 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले मिलेगा जो एक्टिव एम्बिएंट लाइटिंग सिस्टम में अधिकतम ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करेगा और इसमें 263 LED लगे हुए हैं. इसके साथ इसमें ऑग्यूमेंटेड रिएलिटी के साथ हेड-अप डिस्प्ले और इसके साथ इसके इंटरनेशनल मॉडल में इंटीरियर असिस्ट फंक्शन भी उपलब्ध है.

S-Class और Alcazar दोनों ही अपने-अपने अनूठे तरीकों से महत्वपूर्ण हैं और स्पष्ट रूप से खरीदारों के पूरी तरह से अलग स्पेक्ट्रम की पूर्ति करते हुए, ऑटो इंडस्ट्री के लिए खेल के दायरे को बढ़ा सकते हैं. तो चलिए जानते हैं इस हफ्ते एंट्री करने वाले इन दोनों कारों में क्या खास होगा…

कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारम कार बिक्री के मामले में अप्रैल और मई का महीना अच्छा नहीं रहा. लेकिन जैसे-जैसे लॉकडाउन में ढील मिल रही है वैसे-वैसे कार निर्माता कंपनियां भी नए कार की लॉन्चिंग में लग गई हैं.

पिछले हफ्ते धांसू कारों की एंट्री के बाद अब इस हफ्ते भी दो बेहतरीन कारों की लॉन्चिंग होने जा रही है जिनका नाम Mercedes-Benz S-Class और Hyundai Alcazar है.