रोज-रोज पत्नी की हरकत से परेशान आदमी ने किया ये काम, घर छोड़कर…

नंदू ने बस में जाने का सोचा। बस में चढ़ने से पहले फिर आवाजआई,–‘इसमें मत चढ़, यह खाई में गिर जाएगी। .नंदू गुस्से से बोला, ‘कौन है यार?’आवाज आई, ‘मैं भगवान हूं!. नंदू रोते हुए बोला,– ‘प्रभु जब मैं घोड़ी पर चढ़ रहा था तब आपका गला बैठ गया था क्या?’

 

एक सिपाही ने मौके से थानेदार को फ़ोन किया … जनाब, यहाँ एक औरत ने अपने पति को गोली मार दी ।थानेदार: क्यों ? सिपाही: क्योंकि आदमी पोंछा मारे हुए फर्श पर चढ़ गया था।थानेदार: गिरफ्तार कर लिया औरत को ? सिपाही: नहीं अभी पोंछा नहीं सूखा है ।

साली को देखहर जीजा के मन में सास के प्रति ये खुन्नसजरूर  रहती है जब आपके यहाँ रसगुल्ला था तो हमें दहीबड़ा क्यों पकड़ा दिया…!!  एक बार मोनू अपनी बीवी के साथ कहीं जा रहा था।

रास्ते में उसे एक दोस्त मिला जिसे पुलिस ने पकड़ रखा था। मोनू ने उससे पूछा:- “क्या हुआ?”  दोस्त:- मैंने अपनी बीवी को मार डाला।नमस्ते दोस्तों मेरे आर्टिकल में आपका स्वागत आज  हम आपके लिए पति पत्नी के जोक्स लेकर आए है जो आपको पसंद आएंगे बोर होने की बात नहीं है  ऐसे जोक्स के लिए हमे फ़ॉलो जरुर करे

रोज-रोज पत्नी की झिक-झिक से परेशाननंदू अपना सामान बांधते हुएपत्नी से बोला,   ‘अब तो मैं तेरे साथ एक पल भी नहीं रहूंगा।’.घर छोड़कर नंदू रेलवे स्टेशन गया।.

वह ट्रेन में चढ़ने लगा तभी आकाशवाणी हुई,–‘इसमें मत चढ ,ये पटरी से उतर जाएगी।’ .नंदू एयरपोर्ट गया। वह प्लेन में चढ़ने लगा कि आवाज आई,—‘इसमें मत चढ़ यह क्रैश हो जाएगा। ’.