अयोध्या प्रकरण में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही लोगो ने की माहौल बिगाड़ने की कोशिश

अयोध्या प्रकरण में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद कुछ लोग माहौल बिगाड़ने की कोशिश में है. मेरठ में फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के आरोप में एक युवक पकड़ा गया. जबकि तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक शर्मा को नजरबंद कर दिया गया है. आबूलेन पर पुलिस ने बाजार बंद करा दिए.

मेरठ में सिविल लाइन पुलिस ने फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने में मथुरा के नौहझील थाने के भगवान गढ़ी गांव निवासी लक्ष्मण शर्मा को आईटी एक्ट में पकड़ा गया है. नौचंदी थाना क्षेत्र में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद धारा 144 का उल्लंघन करके आतिशबाजी करने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है. ब्रह्मपुरी पुलिस ने अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यालय को सील कर दिया है और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक शर्मा को नजरबंद कर दिया है. मेरठ के एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि मेरठ में अभी तक चार लोगों को पकड़ा गया है. किसी को भी कानून व्यवस्था की स्थिति बिगाड़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी.

घंटाघर पर बने कैंप कार्यालय में बैठे अधिकारी शहर को शांत रखने के लिए पुलिस अधिकारियों ने घंटाघर पर एसपी सिटी आॅफिस में कैंप कार्यालय बना लिया है. वही पर बैठकर अधिकारी वायरलेस से पूरे जिले के अपडेट ले रहे हैं. कई अधिकारी संवेदनशील इलाकों में गश्त कर रहे हैं. शनिवार को शहर की सड़कों पर लोगों की आवाजाही कम नजर आई. घंटाघर समेत कई स्थानों पर बाजार खुले हुए हैं. हालात को देखते हुए पुलिस ने आबूलेन से सदर बाजार तक दुकानों को बंद करा दिया. मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार, आईजी आलोक सिंह, जिलाधिकारी अनिल ढींगरा और एसएसपी अजय साहनी लगातार घंटाघर कैंप कार्यालय पर डटे हुए हैं. बगपत में एक युवक का हंगामा बागपत जनपद के बड़ौत रोड पर फैसला आने के बाद एक युवक ने नारे लगाने शुरू कर दिया. इस दौरान सादा वर्दी में तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे दौड़कर पकड़ लिया. सीओ बागपत ओमपाल सिंह का कहना है कि पकड़ा गया युवक नशे में है और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. .