एग्जिट पोल से खुला इस नेता का राज, लगा उल्टा करंट

इस बैठक में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया,पार्टी के दिल्ली संयोजक गोपाल राय, वरिष्ठ नेता संजय सिंह एवं पार्टी के रणनीतिकार प्रशांत किशोर मौजूद रहे।

इस दौरान स्ट्रांग रूम में जमा ईवीएम की सुरक्षा को ज्यादा पुख्ता करने के उपायों पर विस्तारपूर्वक हुई। बैठक में मौजद सभी नेताओं ने ईवीएम की सुरक्षा को लेकर सीएम के साथ अपने विचार साझा किए और उन्हें कुछ सुझाव भी दिए। इस दौरान एग्जिट पोल को लेकर भी चर्चा हुई।

इसके बाद ईवीएम को लेकर पार्टी नेता गोपाल राय ने एक वीडियो भी ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि हमारी विधानसभा बाबरपुर में वोटिंग खत्म होने पर सभी ईवीएम मशीन स्ट्रांग रूम भेज दी गई।

इसके बाद सरस्वती विद्या निकेतन पोङ्क्षलग स्टेशन पर एक अधिकारी ईवीएम के साथ पकड़ा गया है। मैं चुनाव आयोग से अपील करता हूं की इस पर तुरंत करवाई किया जाए।

बाबरपुर मामले में सीईओ ने बताया, दोनों मशीन रिजर्व की थी जिसे लेकर रिटॄनग ऑफिसर जा रहे थे। लोगों ने सोचा कोई और है लेकर जा रहा है।

उसमें वोटिंग नहीं हुई थी। फिर रिपोर्ट जिला निर्वाचन अधिकारी से मांगी है। उनसे बात भी की है। कल इस मामले को फिर से देखेंगे।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के आवास पर हुई मीटिंग में तय किया गया है कि स्ट्रॉन्ग रूम में रखी ईवीएम मशीनों की 24 घंटे निगरानी के लिए आप की टीमें तैनात होंगी।

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मतदान के बाद इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन (EVM) की सुरक्षा को लेकर अपने आवास पर एक बैठक बुलायी।