Gandhinagar: Members of Sri Rajput Karni Sena shout slogans during a massive protest rally against Sanjay Leela Bhansali's movie Padmavati, in Gandhinagar, Gujarat on Sunday. PTI Photo by Santosh Hirlekar(PTI11_12_2017_000117A)

सपा के इस नेता ने दिया ये भड़काऊ बयान, कहा दो कौड़ी के पुलिस वाले…

नाहिद हसन ने अपने मरहूम पिता मनोहर हसन का भी हवाला दिया और कहा कि अगर हमारी गर्दन कटवाना चाहते हो तो ठीक है नहीं तो कल कैराना में हर एक आदमी सड़क पर उतरा होना चाहिए और यहां पर हम लोग राज करेंगे ना कि बाहर से आए यह दो कौड़ी के पुलिस वाले।

सपा विधायक नाहिद हसन मां बहनों के सम्मान का हवाला देते हुए कैराना की जनता को भड़का रहे हैं और कह रहे हैं कि वे अपनी मां बहनों का सम्मान पाना चाहते हैं।

अगर जिम्मेदार आदमी बिना कुसूर के दो-दो तीन-तीन दिन थाने में बैठेगा तो मेरा और आपका यहां पर है जीना बेकार है। मेरी बात समझो कल को अगर आप लोगों ने लड़ाई ना लड़ी तो मैं दावे के साथ कहूं कि हमारी मां बहनों की इज्जत नहीं रहने की।

शामली की कैराना विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक का भड़काऊ भाषण देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सपा विधायक जेल भरो आंदोलन से 1 दिन पहले शाम को कस्बे में लोगों के सामने भड़काऊ भाषण दे रहे हैं।