BCCI ने किया इस खिलाडी को अनदेखा, फैंस ने उठाए सवाल

दीपक चाहर ने 10 नवंबर को बांग्लादेश के साथ खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में कमाल की गेंदबाजी की. 6 विकेट झटककर दीपक ने एक शानदार हैट्रिक भी लगाई  अपनी टीम को 30 रनों से मैच जिताकर सीरीज पर 2-1 से अतिक्रमण जमाया.

27 वर्षीय इस गेंदबाज की धार देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है, लेकिन बीसीसीआई ने दीपक को लेकर एक ऐसा ट्विटर हैंडल से लिखा है जिससे यूजर्स नाराज हो गए  बीसीसीआई को महिला खिलाड़ियों की अनदेखी करने वाला तक बता दिया.

दरअसल, इस मुकाबले  दीपक की हैट्रिक के बाद बीसीसीआई ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि दीपक चाहर पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं जिन्होंने टी20 मुकाबले में हैट्रिक ली हो. इसको लेकर सोशल मीडिया पर सुप्रिता दास नामक एक उपभोक्ता ने लिखा कि आप गलत कह रहे हैं.

टी20 में हैट्रिक लेने वाली पहली खिलाड़ी एकता विष्ट हैं जिन्होंने 2012 में श्रीलंका के विरूद्ध ये किया था. वहीं, एक उपभोक्ता ने लिखा कि दीपक चाहर पुरुष पहले भारतीय खिलाड़ी हैं जिन्होंने ऐसा किया है लेकिन भारतीय खिलाड़ियों की बात है तो एकता ने कोलंबो में ये सबसे पहले किया था.

बता दें कि इस मुकाबले में दीपक ने शानदार गेंदबाजी की  4 ओवर के अपने स्पेल में उन्होंने केवल 7 रन देकर 6 विकेट चटकाए. इसके साथ ही उन्होंने चहल के भी बेहतरीन स्पेल के रिकॉर्ड तो तोड़ दिया. इस मुकाबले की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए हिंदुस्तान ने अय्यर  केएल राहुल के अर्धशतक की बदौलत 175 रनों का लक्ष्य बांग्लादेश को दिया था. इसके जवाब में उतरी अतिथि टीम 144 के स्कोर पर ही सिमट गई. दीपक ने 6 तो शिवम दुबे ने तीन विकेट अपने नाम किए.