आज लांच होंगे Oppo Reno 7 सीरीज के जबर्दस्त स्मार्टफोन, जाने क्या होंगे फीचर

Oppo Reno 7 Series आज भारत में लॉन्च होने वाली है। इस सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन- Oppo Reno 7 और Oppo Reno 7 Pro की एंट्री होगी। लॉन्च इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी।

इस इवेंट को आप ओप्पो इंडिया के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं। ओप्पो रेनो 7 सीरीज में कंपनी 50 मेगापिक्सल तक के प्राइमरी कैमरा और 65 वॉट तक की फास्ट चार्जिंग के साथ कई जबर्दस्त फीचर ऑफर करने वाली है। आइए जानते हैं डीटेल।

फोन में कंपनी 90Hz के रिफ्रेश रेट और 180Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ 6.55 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले ऑपर करने वाली है। यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आएगा। कंपनी का यह फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 मैक्स चिपसेट दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक वाइड ऐंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।