भारत में लांच हुई Harley-Davidson Low Rider S, जानिए ये है कीमत

कंपनी ने लो राइडर एस के टैंक पर चमकदार ब्लैक कलर को हटाकर रिंकल ब्लैक का इस्तेमाल किया है। इसके मफ्लर्स और एग्जॉस्ट शील्ड पर जेट ब्लैक का इस्तेमाल किया है।

 

इसके साथ ही इसमें LED लाइट के साथ स्मोक्ड लेंस वाला टेल लैंप दिया है। बाइक के फ्रंट में 19 इंच का टायर और रियर में 16 इंच का टायर दिया है।

Harley-Davidson के वाइस प्रेसिडेंट ऑफ स्टाइलिंग एंड डिजाइन, Brad Richards ने कहा, “नए लो राइडर एस दिखने में वास्तव में 1980 के दशक के लो राइडर मॉडल की विरासत दर्शाता है.

जिसकी एक समर्पित निम्नलिखित है जो दक्षिणी कैलिफोर्निया में मूल रूप से और हाल ही में Dyna आधारित लो राइडर एस मॉडल से दुनिया भर में फैल गया है।

हमने उस कोस्टल स्टाइल और परफॉर्मेंस के तौर पर सॉफ्टेल चैसीज का इस्तेमाल करके लो राइडर एस को बनाया और यह अब ज्यादा पावरफुल और फुर्तीली है।”

नई Harley-Davidson Low Rider S मॉडल भारतीय बाजार में लॉन्च हो गया है। यह मॉडल कंपंनी की Softail चैसीज पर बना है और इसमें प्रीमियम सस्पेंशन कम्पोनेंट्स शामिल किए गए हैं।

इसके साथ ही कंपनी ने इसमें पावरफुल Milwaukee-8 114 इंजन शामिल किया है। इस बाइक की स्टाइलिंग कोस्टल बिल्ट सीन और हार्ले विरासत से प्रेरित है।

कंपनी ने इसमें वन-डायमीटर मोटोक्रोस-स्टाइल हैंडलबार दिया है जिसके चलते इसपर राइडर की पॉजिशन काफी आक्रामक लगती है। कंपनी ने 2020 Low Rider S की कीमत 14.69 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है।