भारत में इस दिन लांच होगी Toyota Fortuner Limited-Edition , जानिए ये है कीमत

Toyota Fortuner और Innova Crysta ये दोनों टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की सबसे ज्यादा बिकनेवाली गाड़ियां है और इनकी बिक्री से कंपनी को मजबूती मिलती है।

 

Fortuner तो इतनी पॉपुलर है कि इसके सभी प्रतिद्वंद्वियों को मिलाकर जितनी बिक्री होती है उनसे ज्यादा अकेले फॉर्च्यूनर बिकती है। हालांकि, मार्केट में लेटेस्ट फीचर्स से लैस नई एसयूवी आने से Fortuner की बिक्री पर असर पड़ सकता है।

इसी को ध्यान में रखते हुए आनेवाली Limited-Edition Toyota Fortuner दूसरों की तुलना में ज्यादा फीचर्स मिलेंगे। लिमिटेड एडिशन फॉर्च्यूनर में स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले कुछ अतिरिक्त फीचर मिलेंगे।

Toyota Kirloskar Motor (टोयोटा किर्लोस्कर मोटर) ने इस साल जनवरी में अपने लोकप्रिय SUV Toyota Fortuner को BS6 ईंधन उत्सर्जन मानकों के साथ लॉन्च किया था।

रिपोर्ट के मुताबिक टोयोटा फॉर्च्यूनर, जो अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल में से एक है, जल्द ही इसका एक लिमिटेड एडिशन मॉडल आने वाला है।

इसका खुलासा टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, नवीन सोनी ने किया है। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा है कि कंपनी बहुत जल्द Toyota Fortuner का एक limited-edition वर्जन लाने वाली है।