किचन में कुछ इस अंदाज़ में चॉकलेट वॉलनट केक बनती नजर आई ये एक्ट्रेस, कहा:’मेरे पास चॉकलेट खत्म…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर लंदन से लौटने के बाद पति आनंद आहूजा के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस दौरान वह कुछ न कुछ सोशल मीडिया शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह केक बनाती नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि सोनम की फोटो पर उनकी सास ने ऐसा कमेंट किया है जो काफी मजेदार है।

ऐसा लगता है कि बालीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी कटरीना कैफ वाला ट्रैक पकड़ लिया है. हाल ही में सोनम ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह किचन में केक बनाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. किचन में रखी हुई ढेर सारी चीजें तस्वीर में नजर आ रही हैं और सोनम स्टाइलिश लुक में बिना एप्रेन पहने ही इस केक को बनाने की कोशिश में लगी हुई हैं तस्वीर के कैप्शन में सोनम ने लिखा, “आज चॉकलेट वॉलनट केक बनाया. मेरे पास चॉकलेट खत्म हो गए थे और फॉर्चून गॉरमेट इंडिया ने मुझे कुछ बहुत कमाल के चॉकलेट भेजे.”

लेकिन हर कोई वजन कम करने की कोशिश लॉकडाउन  के दौरान कम कर रहा है.तुम बढ़ाने की कोशिश कर रही हो. ये बताओ वेट कंट्रोल कैसे करोगी?” मालूम हो कि सोनम पिछले दिनों लंदन से भारत लौटी थीं. उन्होंने खुद की और दूसरों की सुरक्षा के लिए खुद को कई दिनों तक क्वारनटीन में रखा