केजरीवाल सरकार ने अधिकारियों को दिया ये बड़ा निर्देश , करने को कहा ऐसा…

इस मीटिंग में अधिकारियों ने बताया कि इन औद्योगिक क्षेत्रों में सरकार ने ड्रेनेज और सड़क आदि विकास कार्य को पूरा करने के लिए जो समय सीमा निर्धारित की है, उसी पर काम पूरा हो जाएगा। कुछ औद्योगिक क्षेत्रों में तय समय सीमा में जितने विकास कार्य संपन्न होने चाहिए, उससे अधिक कार्य पूरे कर लिए गए हैं।

केजरीवाल की इस समीक्षा बैठक में उद्योग मंत्री सत्येंद्र जैन और DSIIDC के अधिकारी भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने इस मीटिंग में मंगोलपुरी इंस्ट्रीयल एरिया, पटपड़गंज इंस्ट्रीयल एरिया, मायापुरी इंस्ट्रीयल एरिया, उद्योग नगर इंस्ट्रीयल एरिया, ओखला इंस्ट्रीयल एरिया, झिलमिल इंस्ट्रीयल एरिया, झंडेवालान इंस्ट्रीयल एरिया, लॉरेंस रोड इंस्ट्रीयल एरिया, कीर्ति नगर इंस्ट्रीयल एरिया, जीटी करनाल रोड इंस्ट्रीयल एरिया, भोरगढ़ इंस्ट्रीयल एरिया, बवाना फेस टू इंस्ट्रीयल एरिया में चल रहे ड्रेनेज और सड़क निर्माण के कार्यों की समीक्षा की।

केजरीवाल सरकार औद्योगिक सेक्टर पर विशेष ध्यान दे रही है, इसीलिए सरकार ने औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के लिए और सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए हैं।

बुधवार को अरविंद केजरीवाल ने औद्योगिक क्षेत्रों में चल रहे विकास कार्यों को लेकर एक समीक्षा बैठक की। मुख्यमंत्री ने इस मीटिंग में अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी औद्योगिक क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों को और तेज किया जाए। साथ ही निर्धारित समय सीमा के भीतर इन सभी प्रोजेक्ट्स को पूरा किया जाए।