बैंक में निकली नौकरी, जल्द करे आवेदन, मिलेगी इतनी तनख्वाह

सबसे खास बात है कि इन रिक्तियों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की उम्र 30 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। इन रिक्तियों के बारे में विस्तृत अधिसूचना अभ्यर्थी एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं।

आवेदन से पहले  एसबीआई ने कुछ शर्तें भी रखी हैं। ऐसे अभ्यर्थी इन रिक्तियों के लिए आवेदन करें जिन्हें दुर्घटना के वक्त अकेले फर्स्ट एड ट्रीटमेंट देना आता हो।  इन रिक्तियों पर अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और उसके बाद होने वाले साक्षात्कार के जरिए होगा।

अभ्यर्थियों के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 23 मई को किया जाएगा। यह परीक्षा की अस्थाई तारीख है। ऐसे में संभव है कि अभी इस भर्ती परीक्षा के लिए दूसरी तारीख निश्चित की जाए। इस भर्ती परीक्षा के साक्षात्कार के लिए उन ही अभ्यर्थियों को बुलाया जाएगा जो लिखित परीक्षा में सफल होंगे और जिनका प्रदर्शन अच्छा होगा।

भारतीय स्टेट बैंक ने फार्मासिस्ट लिपिक संवर्ग के 67 पदों पर रिक्तियां निकाली है। एसबीआई ने इन रिक्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। योग्य व इच्छुक अभ्यर्थी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट  के जरिए इन रिक्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 3 मई है।

इन रिक्तियों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास फार्मेसी का डिप्लोमा होना चाहिए। अभ्यर्थी एसएससी परीक्षा पास होना चाहिए। बीफार्मा, एमफार्मा और डी फार्मा अभ्यर्थी इन रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं।