iPhone 12 पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर , खरीदने से पहले जाने पूरी डीटेल

फोटोग्राफी के मामले में, iPhone 12 इस कीमत के लिए सबसे अच्छे स्मार्टफोन में से एक है। पीछे की तरफ 12-मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप है जो 4K पर डॉल्बी विजन वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है।

कैमरों पर PDAF और OIS है और हमने पाया कि iPhone 12 जो तस्वीरें और वीडियो शूट कर सकता है, वे सबसे अच्छे स्मार्टफोन में से एक हैं। इसके साथ iPhone 12 कई रंगों में आता है, जिसमें एकदम नया बैंगनी रंग भी शामिल है।

IPhone 12 पिछले साल आया था और निस्संदेह यह अब तक का सबसे अच्छा iPhone Apple है जो अब तक बेचा गया है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह Apple के सीमलेस ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ हार्डवेयर का अच्छा मेल है। इसमें ओलियोफोबिक कोटिंग के साथ 6.1 इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले है।

यह स्मार्टफोन पर अब तक के सबसे प्रीमियम डिस्प्ले में से एक है। iPhone 12 में Apple A14 बायोनिक प्रोसेसर का उपयोग किया गया है, जो इस कीमत में सबसे तेज प्रोसेसर है। यह अभी iOS 14.7 का उपयोग करता है, लेकिन यह कम से कम चार और वर्षों के सॉफ़्टवेयर अपग्रेड का सपोर्ट कर सकता है।

आपको बता दें कि iPhone 12 की ओरिजिनल कीमत 79,900 रुपये है लेकिन इस फोन पर 10,000 रुपये से अधिक की छूट है, इसलिए डील का उठाने का यह सबसे अच्छा समय है। iPhone 12 को खरीदने के लिए अभी भी ये अच्छा समय है। आइए आपको बताते हैं इस डील के बारे में सभी जानकारी।

यदि आप एक आईफोन खरीदना चाह रहे हैं और इस बात से दुखी हैं कि अभी कोई फेस्टिव सीजन की सेल नहीं चल रही है। तो आप गलत सोच रहे हैं क्योंकि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर विजय सेल्स (Vijay Sales) 15 अगस्त तक ऐप्पल डेज़ कैंपेन सेल (Apple Days Campaign Sale) चला रहा है और इस सेल में iPhone 12 पर आपको एक डील मिलेगी जिसके साथ आप सिर्फ 67,400 रुपये ये फोन खरीद पाएंगे।