PAK से आए हिंदू शरणार्थियों को लगाया ये इंजेक्शन,जानकर कॉप उठे लोग

शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि केवल राम और उसके भाई रवि की शादी जोधपुर में एक ही परिवार में हुई थी. इनकी 4 बहनें थी दो पाकिस्तान से नर्सिंग का कोर्स करके आई थीं. बाकी दो का रिश्ता भी जोधपुर के उसी परिवार में हुआ था, जिस परिवार में भाइयों का रिश्ता हुआ था.

 

उसे खेत में ही नींद आ गई. सुबह जब वह घर लौटा तो पूरा परिवार खत्म हो चुका था. पुलिस को शव के पास से जहर की शीशियां और इंजेक्शन मिले हैं. फिलहाल पुलिस ने पूछताछ के लिए राम को हिरासत में लिया है.

पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक तौर पर मौत की वजह पारिवारिक झगड़ा लग रहा है मगर इस पूरे मामले की जांच अभी जारी है. पाकिस्तान से आए इस हिंदू शरणार्थी का परिवार पिछले तीन महीने से यहां पर खेती का काम कर रहा था. इस परिवार के इकलौते जीवित बचे सदस्य केवल राम ने बताया कि शनिवार रात सभी लोग खाना खाकर नीलगाय भगाने खेत गए थे.

राजस्थान के जोधपुर जिले में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है. आजतक को मिली जानकारी के अनुसार सभी 11 लोगों को जहर का इंजेक्शन देकर मारा गया है. पाकिस्तान से आए इस हिंदू शरणार्थी बुधाराम परिवार में कुल 12 लोग थे, जिनमें से अब एक ही जीवित बचा है.