कोरोना की चपेट मे आई ये एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी जानकारी

एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘मैंने कोविड-19 के लिए टेस्ट कराया तो मैं पॉजीटिव निकली, लेकिन मैं आप सभी को सूचित करना चाहती हूं कि मैं ठीक महसूस कर रही हूं।

कोई लक्षण नहीं है और अपने डॉक्टरों और अधिकारियों की सलाह पर आवश्यक प्रोटोकॉल और सावधानियों का पालन कर रही हूं। मैं इस वक्त सिंगापुर में हूं और मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

मैं सभी से गुजारिश करती हूं कि सभी सुरक्षित रहें। मेरा परिवार और मेरा स्टाफ सभी सुरक्षित है। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।’एक्ट्रेस का पोस्ट देखने के बाद उनके फैंस जमकर इस पर कमेंट कर रहे हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

तो वहीं अब हाल ही में बंगाली एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता ( Rituparna Sengupta) की कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई है। इस बात की जानकारी रितुपर्णा ने खूद अपने इंस्टाग्राम पर दी है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए अपनी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है।

पिछले साल दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संकट छाया रहा। हालांकि अब भी ये संकट टला नहीं है लेकिन हां पहले के मुकाबले कम जरुर हुआ है। कोरोना वायरस नाम की संकट ने करीबन एक साल में कई लोगों को अपनी चपेट में लिया है.

तो वहीं बॉलीवुड सितारे भी इससे अपने आप को बचा नहीं पाए। इस बीमारी ने आम से लेकर खास सबको परेशान किया है। पिछले दिनों ही कई बॉलीवुड सेलेब्स के कोरोना संक्रमित होने की खबरें आई थीं। जिसमें एक्ट्रेस तारा सुतारिया,एक्टर रणबीर कपूर, निर्देशक संजय लीला भंसाली जैसे सेलेब्स के नाम शामिल थे।