घर पर ​अकेली पत्नी से मिलने आये पति के चार दोस्त, गन प्वॉइंट पर महिला के उतरवाये सारे कपड़े और फिर…

यूपी के बरेली में महिला ने रविवार को थाने पहुंचकर चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। महिला ने बताया कि उसका पति मुरादाबाद जेल में बंद है। शुक्रवार रात वह घर पर ​अकेली थी, इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले उसके पति के चार दोस्त आए और गन प्वॉइंट पर उसके साथ हैवानियत की। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और चारों आरोपियों की तलाश में जुटी है।

बरेली: पुलिस भर्ती की दौड़ के बाद बिगड़ी महिला अभ्यर्थी की तबीयत, मौत

गैंगरेप के बाद जान से मारने की कोशिश
घटना बरेली के सिरौली इलाके की है। 17 जनवरी को महिला घर पर अकेली थी। आरोप है कि इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले चार युवक उसके घर में आए और बंदूक का डर दिखाकर उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर जान से मारने की भी कोशिश की, लेकिन शोर मचाने पर चारों युवक भाग गए। आरोपियों ने पुलिस को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

जेल में बंद है महिला का पति

पीड़िता रविवार को एसपी (क्राइम) आरके भारतीय से मिली और आपबीती सुनाई। महिला ने आरोप लगाया है कि एक आरोपी ने उसके पति के खिलाफ साजिश रचकर उसे मादक पदार्थ तस्करी के मामले में गिरफ्तार करा दिया। महिला का पति मुरादाबाद जेल में बंद है। महिला की शिकायत पर एसपी ने घटना की जांच करने और प्राथमिकी दर्ज करने के लिए सिरौली पुलिस स्टेशन के एसएचओ संजय गर्ग को आदेश दिया।

आरोपियों की तलाश में टीमें गठित

एसएचओ संजय गर्ग ने बताया​ कि मामले में आईपीसी की धारा 376डी (सामूहिक दुष्कर्म), धारा 452 (नुकसान पहुंचाने के इरादे से घर में जबरन घुसने) और धारा 307 (हत्या का प्रयास करने) के तहत चारों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा है और रिपोर्ट का इंतजार है। सभी आरोपी महिला के पति के परिचित हैं और अब फरार हैं, जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित की हैं।