पति ने किया इंकार, तो बीवी ने गुस्से मे आकर कर दी ऐसी हरकत

मियां-बीवी के बीच छोटे मोटे झगड़े होते रहते हैं. इन झगड़ों के कारण रिश्तों में मिठास बनी रहती है. लेकिन तब तक जब तक इन झगड़ों में किसी को पर्सनली टारगेट ना किया जाए. पति-पत्नी की तकरार अगर ज्यादा बढ़ जाए तो कई बार रिश्ता टूट भी जाता है.

ऐसे में पति-पत्नी दोनों की जिम्मेदारी बनती है कि वो एक-दूसरे की ख़ुशी का भी ध्यान रखें. लेकिन शायद जिस महिला के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसे अपने पति की छोटी सी बात पर उसने ऐसा कदम उठाया जिसने इस रिश्ते को खत्म करने की कगार पर ला दिया.

टिकटोक (Tiktok) पर एक महिला ने अपने अकाउंट पर मछली को तलने का वीडियो शेयर किया है. ये मछली कोई ऐसी-वैसी मछली नहीं थी. ये उसके पति की सबसे प्यारी पालतू मछली थी. महिला ने अपने पति की इस प्यारी चीज को गर्म तेल में तल दिया. दरअसल, जब महिला ने ऐसा करने से पहले अपने पति को मछली की टंकी साफ़ करने को कहा था तो उसने ऐसा करने से इंकार कर दिया. इससे चिढ़ी बीवी ने उसे सबक सिखाने के लिए ऐसी हरकत कर डाली.

मिया कुर्निवान नाम की इस महिला ने बताया कि कई हफ़्तों से वो अपने पति से टंकी की सफाई करने को कह रही थी. पति मछली से प्यार करता, उसे खाना खिलाता लेकिन टंकी की सफाई नहीं कर रहा था.

कई बार प्रॉमिस करने के बाद भी जब उसने ऐसा नहीं किया तो मिया ने टंकी से मछली को बाहर निकाला. इसके बाद मछली को मसाले में लपेटा और फिर उसे गर्म तेल में छान दिया. ऐसा करते हुए उसने वीडियो भी बनाया, जिसे मिया ने टिकटोक पर अपलोड कर दिया, जहां से ये वायरल हो गया.

मिया के पति को अपनी मछली से काफी प्यार था. लेकिन वो उसकी टंकी की सफाई नहीं कर रहा था. इसी का सबक सिखाने के लिए मिया ने मछली को बाहर निकाल उसकी अच्छे से सफाई की.

फिर उसपर मसाले लगाकर उसे तेल में तल दिया. इस वीडियो को अभी तक करीब 40 लाख बार देखा जा चुका है. हालांकि, वीडियो के वायरल होने के बाद महिला ने सफाई दी कि मछली बीमार हो गई थी. इस कारण उसने मछली को फ्राई कर दिया.