बीवी के 14 मर्दों के साथ नाजायज की भनक लगते ही पति ने उठाया ये बड़ा कदम, किया ऐसा…

आप सभी को मालूम है कि वह शादीशुदा है। आपमें से बहुत से लोग मुझे उसके पति के तौर पर भी जानते हैं। आप लोगों के इस अवैध क्रियाकलाप से मेरी जिंदगी तबाह-बर्बाद हो गई।

 

मैं टेंशन में जी रहा हूं।समाज में मेरी इज्जत भी नष्ट हो गई है। मानहानि के तौर पर आप सबको मुझे अगले 2 सप्ताह के भीतर 100 करोड़ रुपए देने होंग। ऐसा नहीं करने पर आप लोगों के विरूद्ध कानून सम्मत तरीके से कदम उठाया जाएगा।’

उन्होंने उन सभी 14 लोगों को भिन्न-भिन्न कानूनी नोटिस भेजा है, जिसमें कहा गया है कि इस नोटिस के मिलने के 2 सप्ताह के भीतर यदि मानहानि की क्षतिपूर्ति के बाबत रुपए नहीं दिए गए तो कानून के अनुसार, कार्रवाई की जाएगी।

नोटिस में व्यवसाई ने लिखा है-‘हाल में मुझे पता चला है कि आप लोगों के मेरी बीवी के साथ शारीरिक संबंध हैं और गुप्त रूप से मेरी पत्नी के संपर्क में रहते हैं।

खबर के मुताबिक, पेशे से व्यवसायी पति का आरोप है कि इन मर्दों के चलते उनका वैवाहिक जीवन तहस-नहस हो गया है और समाज में उनकी प्रतिष्ठा धूमिल हुई है। बेजनेसमैन पति का दावा है कि उसने अपने कार चालक को जासूस बनाकर इसके सारे सबूत भी जुटा लिए हैं।

बीवी के 14 मर्दों के साथ नाजायज रिश्तों की भनक लगने पर पति ने उनमें से हर एक को कानूनी नोटिस भेजकर कुल 100 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा किया है। हैरान करने वाला ये मामला कोलकाता में सामने आया है।