पत्नी के अवैध संबंध से नाराज पति ने स्क्रू ड्राइवर से इस नाजुक अंग पर किया…

कसबा पुलिस स्टेशन के एक सीनियर पुलिस ऑफिसर ने नाम जाहिर न होने देने की शर्त पर कहा, ‘महिला अपने बेटे को लंच बॉक्स देने उसके स्कूल गई थी.

उस वक्त करीब 11.30 बज रहे थे. उस वक्त स्कूल में अन्य बच्चों के माता-पिता भी उपस्थित थे. तभी आरोपी पति आया व उसने स्क्रू ड्राइवर से पत्नी के पर पीछे से हमला कर दिया. जब महिला ने विरोध करने व बचने की प्रयास की तो आरोपी ने उस पर तेजाब फेंक दिया.

यह घटना एक प्राइवेट स्कूल के बाहर हुई, जहां अन्य बच्चे व उनके माता-पिता उपस्थित थे. आरोपी का नाम जयंता दास है जो घटना के वक्त राहगीरों व दुकानदारों पर भी भारी पड़ गया.

हालांकि, उसे घटनास्थल से अरैस्ट कर लिया गया. महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने बताया कि घटना के समय उसका पांच वर्ष का बेटा उपस्थित था.

अधिकारी ने कहा, ‘हमने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी को अरैस्ट कर लिया है. आरोपी इलेक्ट्रिशियन का कार्य करता है.

शुरुआती पूछताछ में पता चला कि दंपति में वैवाहिक कलह थी. आरोपी पत्नी पर संदेह करता था व इस मामले पर अक्सर झगड़ा करता था. घटना की आगे की जाँच जारी है.’

पुलिस के अनुसार, महिला ने बोला कि आरोपी दास उस पर ज्यादा मैरिटल अफेयर के लिए संदेह करता है. पुलिस ने बोला कि तेजाब इंजुरी बेहद नहीं है, बल्कि स्क्रू ड्राइवर से हुए हमले में ज्यादा घायल हो गई है. वैसे उसकी हालत स्थिर है.

कोलकाता में एक शख्स ने अपनी पत्नी के विवाहेत्तर संबंध रखने के संदेह में उसे स्क्रू ड्राइवर भोंक दिया व फिर उस पर तेजाब फेंक दिया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी पति ने महिला पर तेजाब फेंकने से पहले स्क्रू ड्राइवर से भी हमला किया था.महिला दक्षिणी कोलकाता में अपने दो बच्चों के साथ रहती थी. महिला के गर्दन व हाथ झुलस गए हैं.