दिल्ली के इस एयरपोर्ट पर लावारिस बैग में मिली यह दिल देहला देने वाली चीज़, लोगो के बीच मचा हड़कंप

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशल एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर एक लावारिस बैग मिलने पर वहा आस-पास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों को इस बात की जानकारी दी गई। सुरक्षा एजेंसियों ने लावारिस बैग की तलाशी ली तो उसमें भारी मात्रा में RDX मिला।

संदिग्ध बैग मिलने की सूचना के तुरंत बाद सुरक्षा एजेंसियों ने बैग को अपने कब्जे में ले लिया। दिल्ली पुलिस के अधिकारी के मुताबिक, एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन को शुक्रवार तड़के करीब 1 बजे एक संदिग्ध बैग मिलने की खबर मिली, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उसे अपने कब्जे में ले लिया। जांच में बैग से आरडीएक्स मिला।

इसके बाद एयरपोर्ट पर लगातार तलाशी की जा रही है। CISF के कांस्टेबल वीके सिंह ने बैग देखा, जिसके बाद बैग को कब्जे में लेकर ईवीडी जांच की गई। डॉग स्क्वॉयड की टीम ने भी बैग की जांच की। आरडीएक्स मिलने के बाद तुरंत बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया। इस दौरान पुलिस ने यात्रियों-गाड़ियों की आवाजाही पर रोक लगा दी। जिसे सुबह 3 बजे फिर से शुरू कर दिया गया।

एयरपोर्ट पर संदिग्ध बैग मिलने से यात्रियों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद टर्मिनल 3 के सामने का रोड बंद कर दिया गया था। जांच के समय एयरपोर्ट पर लोगों को टर्मिनल-3 से बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी गई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।