Breaking News

गोरखपुर में हेड कॉन्स्टेबल ने देर रात किया के गलत काम, मौके पर पहुंचे थानेदार ने उठाया ये कदम

Loading...

गोरखपुर के चौरीचौरा थाने के पुलिस बैरक में हुई एक हत्या की वारदात से हड़कंप मचा गया है। मामले में चौंकाने वाली बात यह है कि यहां हेड कॉन्स्टेबल ने अपने ही बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि देर रात पारिवारिक विवाद के चलते हेड कॉन्सटेबल ने अपनी लाइसेंसी रायफल से अपने बेटे को गोली मारी है, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि थानेदार ने फौरन मौके पर पहुंच कर आरोपी हेड कॉन्स्टेबल को लाइसेंसी असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, थाना परिसर में हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी नॉर्थ और सीओ चौरीचौरा पहुंचे है और मौके का मुआयना किया।

Loading...

मामला चौरीचौरा थाना परिसर स्थित पुलिस बैरक का बताया जा रहा है, जहां हेड कॉन्स्टेबल अरविंद यादव ने अपने बेटे विकास यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार चौरीचौरा थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल अरविंद यादव ने दो शादी की थी।

उसकी पहली पत्नी गाजीपुर और दूसरी पत्नी गोरखपुर में रहती है। पहली पत्नी का बेटा विकास यादव अपने पिता से मिलने गोरखपुर आया था। इसी दौरान पिता अरविंद के सरकारी कमरे में उसकी दूसरी पत्नी को देखकर विकास भड़क गया था, जिसके बाद देर रात दोनों में विवाद हो गया। इस बीच हेड कॉन्स्टेबल ने अचानक लाइसेंसी रायफल से गोली मारकर अपने बेटे की हत्या कर दी। फिलहाल आरोपी हेड कॉन्स्टेबल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

साथ ही मौके पर पुलिस के आलाधिकारियों ने पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं। वहीं, सीओ चौरीचौरा सुमित शुक्ला ने बताया है कि कॉन्स्टेबल ने लाइसेंसी रायफल से अपने ही बेटे की हत्या कर दी है। मामले की जांच के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!