मां बनने का सुख प्राप्त नहीं कर पाई ये एक्ट्रेस, पति रहता विदेश में…

पति एक बिजनेसमैन है। बिजनेस के सिलसिले में राहुल का इंडिया से ज्यादा विदेश में रहना होता है। उनका बेहद कम समय ही अपने देश भारत में बीतता है।

 

कुछ दिनों पहले नहीं लीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह मां क्यों नहीं बन पा रही हैं। उन्होंने बताया था कि वह अपने करियर को सेट करना चाहती हैं.

इसीलिए मां बनने के बारे में फिलहाल नहीं सोच रही हैं। उनका मानना है कि जब उनका करियर सेट हो जाएगा तो उनके आने वाले बच्चों को भविष्य में कोई समस्या नहीं होगी।

अगर गौर करें उनकी पर्सनल लाइफ पर तो लीना जुमानी शादीशुदा है। लीना ने साल 2013 में बिजनेसमैन राहुल सचदेवा के साथ शादी की थी।

शादी के बाद से यह एक्ट्रेस अपने पति के साथ एक खुशहाल जिंदगी जी रही है लेकिन अभी तक मां बनने का सुख नहीं प्राप्त कर पाई है। शादी के सालों बाद भी यह एक्ट्रेस संतान सुख से वंचित है।

एक बार फिर से हम आपका दिल से वेलकम करते हैं। एक बार फिर हम आर्टिकल लेकर आपके समक्ष प्रस्तुत हुए हैं। देरी ना करते हुए हम शुरुआत करते हैं।

लीना जुमानी टीवी जगत की बेहद मशहूर और खूबसूरत दिखने वाली अभिनेत्री हैं। लीना ने टीवी की दुनिया में अपना काफी योगदान दिया है। उनकी एक्टिंग लाजवाब है। ‘कुमकुम भाग्य’ सीरियल से लीना जुमानी ने घर-घर में पहचान बनाई है, लेकिन यह शो बंद हो चुका है।