10वीं पास के लिए निकली सरकारी नौकरी, इतनी मिलेगी तनख्वाह

आयु सीमा। उम्मीदवारों की आयु सीमा सरकारी नियमानुसार निर्धारित की गई हैं। चयन प्रक्रिया। उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड द्वारा जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन एग्जाम के द्वारा होगा।

 

उम्मीदवारों की योग्यता। उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की योग्यता 10वीं पास के साथ आईटीआई निर्धारित हैं।

पदों का विवरण। उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड द्वारा जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक यहां तकनीशियन ग्रेड द्वितीय के 263 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये गए हैं।

अब इसी कड़ी में यूपी में सरकारी नौकरी करने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है।उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड ने तकनीशियन ग्रेड द्वितीय के पदों पर भर्ती के लिए सूचना प्रकाशित किया हैं। इन पदों के लिए आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि : 29 जुलाई 2020

देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की महामारी ने इसमें और इजाफा कर दिया है। अफसोस की बात तब हो जाती है, जब सरकार नौकरियां निकालती है.

इन बेरोजगारों को वक्त पर उनकी जानकारी तक नहीं मिलती है। इसीलिए हम पूरी कोशिश करते हैं कि नई सरकारी भर्तियों से जुड़ी हर जरूरी जानकारी उन लोगों तक पहुंचाते रहें, जिनके लिए ये सबसे जरूरी है।