लॉकडाउन में परेशान हुई युवती ने किया ये काम , जानकर लोग हुए हैरान

बेटे के साथ बहू को देखकर मां भड़क उठी और दोनों को घर में नहीं घुसने दिया। इसके बाद मामला थाने पहुंच गया।घटना साहिबाबाद थाना इलाके की है।

 

श्याम पार्क में रहने वाला युवक बुधवार सुबह राशन लेने की बात कहकर निकला था। तीन घंटे बाद दोपहर को वह एक युवती के साथ घर पहुंचा और मां को बताया कि उसने शादी कर ली है। यह सुनकर मां नाराज हो गईं।

वहीं जब बेटे से सवाल किए तो उसने बताया कि शादी मंदिर में की है। मां ने बेटा-बहू को घर में नहीं घुसने दिया तो दोनों थाने पहुंच गए। कुछ देर बाद युवक की मां भी वहां पहुंच गई।
युवक ने थाने में बताया कि दोनों की शादी हरिद्वार के मंदिर में हुई है। पुलिस ने उन्हें समझाकर शांत करवाया। इसके बाद दोनों किराये के मकान में रहने चले गए।

गौरतलब है कि बताया जा रहा है कि युवक ने लॉकडाउन से पहले शादी कर ली थी और पत्नी को किराए के मकान में साहिबाबाद में शिफ्ट कर दिया था। इस बीच लॉकडाउन लग गया और युवती लंबे समय तक अकेली रहने से परेशान हो गई।

ऐसे में युवक को शादी की बात घरवालों को बतानी पड़ी। युवक ने बताया कि शादी हो चुकी है, लेकिन मंदिर के पुजारी ने कहा है कि सर्टिफिकेट तीन मई के बाद मिलेगा। पुलिस के सामने उसके बयान विरोधाभासी थे। युवक ने कहा कि उसके पास शादी के पेपर भी हैं, लेकिन वह दिखा नहीं सका।

कोरोना के चलते देश में 3 मई तक का लॉकडाउन लगाया गया है. इसी बीच उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लॉकडाउन के बीच एक दिलचस्प मामला सामने आया है।

जिले के साहिबाबाद इलाके का रहने वाला एक युवक बुधवार को घर से राशन लेने के लिए बाहर निकला था लेकिन कुछ घंटे बाद जब वह वापस आया तो उसके साथ दुलहन भी थी।