सुशांत के दोस्त ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा सारा अली के साथ…

अब जब सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं, तो उनके दोस्त सैमुअल हाओकिप ने सारा अली खान पर बड़ा आरोप लगाया है। हाल ही में उन्होंने कहा, ‘सारा और सुशांत भी ऑफ स्क्रीन थे।’ जब फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग और रिलीज़ हुई, उस समय सुशांत और सारा के बीच डेटिंग की अफवाह थी।

 

फिलहाल, सुशांत के दोस्त ने इस खबर को सही बताया है।  उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट करते हुए कहा, ‘वह प्यार में थे। लेकिन 2019 में रिलीज हुई सुशांत की फिल्म ‘सोनचिरैया’ के बॉक्स ऑफिस पर टूटने के बाद सारा ने रिश्ता तोड़ दिया।

‘हाल ही में सैमुअल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,’ मुझे याद है कि केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सारा और सुशांत प्यार में थे। दोनों के बीच एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान था, जो आजकल के रिश्तों में कम ही देखने को मिलता है ‘।

सैमुअल ने आगे लिखा, ‘सारा में सुशांत के साथ-साथ उनके परिवार के सभी लोगों के लिए सम्मान था। चाहे वह परिवार, दोस्त और यहां तक ​​कि कर्मचारी भी हों।

मुझे आश्चर्य है कि सोनचिडिय़ा के बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन के बाद सारा का बॉलीवुड माफिया के किसी दबाव के कारण सुशांत के साथ ब्रेकअप हो गया। ‘

सारा अली खान एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और उन्होंने अपने काम से सभी का दिल जीता है। उन्होंने फिल्म ‘केदारनाथ’ से सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड में कदम रखा। लोगों ने दोनों को प्यार दिया, जिसके बाद उनके प्यार के किस्से भी चर्चाओं में रहे।