फिल्म स्पेशल 26 को देख पांच लोगों ने किया ऐसा, सीबीआई ऑफिसर बनकर पहुंचे…

उन लोगों ने सभी कैश और ज्वैलरी जमा किए और डॉ. अग्रवाल के ड्राइवर को साथ लेकर उनके क्लीनिक जाने की बात कहकर बाहर निकल गए. इन्होंने डॉक्टर के ड्राइवर को क्लीनिक साथ चलने के लिए बोला था जिससे कि वो वहां पर भी सर्च ऑपरेशन कर सकें.

दरअसल, यह गैंग खुद को असली सीबीआई अफसर दिखाना चाहता था जिससे कि उनके परिवार को शक ना हो. इसके बाद जब यह गिरोह डॉक्टर के ड्राइवर को साथ लेकर मौर्या एनक्लेव स्थित क्लीनिक की तरफ जा रहा था तभी डॉक्टर के ड्राइवर ने पुलिस को देखकर शोर मचा दिया. शोर सुनकर इन्होंने भागने की कोशिश की. इसके बाद दिल्ली पुलिस के मौर्य एनक्लेव थाने की पुलिस ने इनका पीछा करके तीनों को पकड़ लिया.

पुलिस के मुताबिक गैंग के सदस्य दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में रहने वाले एक नामी डॉक्टर के घर सीबीआई ऑफिसर बनकर घुसे और घर से करीब 35 लाख रुपये, 5 लाख रुपये की ज्वैलरी, 3,852 अमेरिकी डॉलर और 400 पाउंड लूट लिए.

प्रियांक अग्रवाल ने अपने बयान में कहा है कि शुक्रवार की शाम वो अपने पिता और ड्राइवर के साथ क्लीनिक से घर पहुंचा. तभी एक महिला सहित पांच लोग जबरदस्ती उसके घर में घुस गए.

उन्होंने खुद को सीबीआई अधिकारी बताया और उनके मोबाइल ले लिए. उसके बाद उन लोगों ने ब्लैक मनी सर्च करने के नाम पर उनके घर की तलाशी ली.

‘स्पेशल 26’ मूवी से इंस्पायर होकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले पांच लोगों के एक गैंग का पर्दाफाश हुआ है. इन लोगों ने नकली सीबीआई अधिकारी बनकर एक डॉक्टर के यहां से 36 लाख रुपये, ज्वैलरी और फॉरेन करेंसी लूट ली. दिल्ली पुलिस ने पीतमपुरा इलाके में हुई इस घटना को लेकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

लूट के आरोप में गिरफ्तार होने वाले तीनों शख्स के नाम इस प्रकार हैं- बिट्टू (32), सुरेंद्र (35) और विभा (35). दो अन्य सदस्य- पवन और अमित भागने में कामयाब रहे हैं. पुलिस इनकी तलाश कर रही है.