होली से एक दिन पहले अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा को भेजा ये तोहफा, कहा दिखाओ पहन कर

मलाइका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”इन आम के लिए धन्यवाद अरबाज. इन्हें आप ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं.” बता दें कि अरबाज और मलाइका अब साथ नहीं रहते हैं.

दोनों ने शादी के 18 साल बाद आपसी सहमति से तलाक ले लिया. हालांकि दोनों ने कभी तलाक लेने की वजह का खुलासा नहीं किया और ना ही कभी सार्वजनिक तौर पर इसके बारे में बात की.

बस इतना ही कहा गया कि दोनों साथ में खुश नहीं है. तलाक के बाद दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं. मलाइक अरोड़ा अब अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ दिखाई देते हैं.

दोनों साथ में वेकेशन सेलिब्रेट करते हैं और एक-दूसर के साथ वाली तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते हैं. दोनों के बीच उम्र का काफी फासला है, लेकिन दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं.

मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में आम का डिब्बा दिखाई दे रहा है. उनके पूर्व पति अरबाज खान ने स्वादिष्ट आमों का एक डिब्बा गिफ्ट के तौर पर भेजा था. इसके लिए मलाइका ने आभार भी जताया और फैंस को भी कहा कि इन आम को कोई भी ऑनलाइन ऑर्डर करक मंगवा सकता है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी रूटीन लाइफ की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं.

ये तस्वीर और वीडियो आते इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. ऐसा ही उनका एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है. इस वीडियो में उन्होंने दिखाया कि उनके पूर्व पति अरबाज खान ने उनके लिए खास गिफ्ट भेजा है.