कोलकाता नाइटराइडर्स में शामिल हुए हरभजन सिंह, हैदराबाद के खिलाफ खेला पहला मैच

पार्थिव पटेल को उम्‍मीद नहीं थी कि हरभजन सिंह सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबला खेलेंगे. गुजरात के क्रिकेटर पार्थिव पटेल का मानना है कि हैदराबाद के बाएं हाथ के बल्‍लेबाजों की गैरमौजूदगी में हरभजन सिंह को कोलकाता की प्‍लेइंग इलेवन में शामिल करने का फैसला चौंकाने वाला था.

पार्थिव पटेल ने कहा, मैं हरभजन सिंह को प्‍लेइंग इलेवन में देखकर चौंक गया था. खासकर ये देखते हुए कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के मध्‍यक्रम में बाएं हाथ के बल्‍लेबाज नहीं हैं. इसके अलावा उन्‍होंने ये भी कहा कि अगर कोलकाता की टीम अगर टॉस जीतती तो वो पहले बल्‍लेबाजी करना चाहती. हालांक‍ि कोलकाता के लिए टॉस हारना अच्‍छा ही रहा.

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के पिछले सीजन में महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम का हिस्‍सा रहे दिग्‍गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) आईपीएल के 14वें सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के लिए खेल रहे हैं.

रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ हरभजन ने कोलकाता के लिए अपना डेब्‍यू भी किया. इस दौरान वो सनराइजर्स के कप्‍तान डेविड वॉर्नर का विकेट लेने के करीब भी पहुंचे.

हालांकि इस बीच एक भारतीय क्रिकेटर को प्‍लेइंग इलेवन में हरभजन सिंह को चुने जाने का फैसला करना भी नागवार गुजरा. टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर बल्‍लेबाज और मौजूदा समय में मुंबई इंडियंस के टैलेंट स्‍काउट पार्थिव पटेल का मानना है कि हरभजन सिंह को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ प्‍लेइंग इलेवन में शामिल करने की जरूरत नहीं थी.