शादी के 6 साल बाद श्रेया घोषाल ने किया ये काम , जानकर उड़े लोगो के होश

श्रेया ने 2015 में फरवरी में शिलादित्य मुखाेपाध्याय के साथ शादी की थीं। शिलादित्य वेबसाइट के फाउंडर हैं। श्रेया और शिलादित्य काफी लंबे समय से रिलेशन में थे उसके बाद दोनों ने शादी की।

बता दें कि श्रेया ने सिर्फ हिंदी गीतों मे ही नहीं तमिल, तेलगु, मलयालम, बंगाली, कन्नड, गुजराती, मराठी और भोजपुरी भाषाओं के गीतों को भी अपनी आवाज दी है।

गौरतलब है कि उन्होंने ऑनलाइन बेबी शॉवर किया। कोरोना के बढ़ते कहर के चलते श्रेया ने ऐसा किया। दरअसल, श्रेया की दोस्तों ने ऑनलाइन बेबी शावर पार्टी रखी।

इस दौरान सभी लोग वीडियो कॉल पर मौजूद रहे और कुछ गेम्स भी खेलें। श्रेया ने इन फोटोज के कैप्शन में लिखा- ‘जब आपके दोस्त दूर रहकर भी आपको इतना चाहते हैं। हर किसी ने कुछ ना कुछ पकाया या अपने हाथों से कुछ बनाया और थाली में सजाकर भेजा। खूब मस्ती और गेम्स। मैं कितनी लकी हूं।’

सुरों की मल्लिका श्रेया घोषाल (shreya ghoshal) के घर खुशियां दस्तक देने वाली हैं। उन्होंने पिछले महीने ही अपने फैंस को खुशखबरी दी थी। हाल ही में श्रेया ने कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए, जो बेहद खास हैं। श्रेया घोषाल ने अपनी गोद भराई की रस्म की वो भी अकेले।