इस फिल्म में नजर आएँगी शनाया कपूर , करण जौहर ने किया खुलासा

करीबी सूत्र ने हमें बताया कि, “शनाया को करण की टैलेंट मैनेजमेंट टीम, धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी द्दारा साइन किया गया है । शनाया को अपनी पहली फ़िल्म भी मिल गई है ।

शनाया का डेब्यू, करण के धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी के दो टैलेंट गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य ललवानी के साथ होगा । यह एक रॉम-कॉम फ़िल्म होगी जो शहरी लव ट्राएंगल लव स्टोरी पर बेस्ड होगी । फ़िल्म की शूटिंग इसी साल के मध्य में शुरू होगी । शूटिंग के दौरान यह तय किया जाएगा कि शनाया की डेब्यू फ़िल्म कब रिलीज होगी ।”

बॉलीवुड में स्टार किड्स के लॉन्चिंग पैड माने जाने वाले करण जौहर ने अभी दो दिन पहले ही एक और स्टार किड को बॉलीवुड में लॉन्च करने का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट किया ।

आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे के बाद करण जौहर अब, संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर को बॉलीवुड में ला रहे हैं । शनाया कपूर करण की धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी के जरिए अपना ऐक्टिंग डेब्यू करेंगी ।

करण जुलाई में शनाया की फ़िल्म को लेकर बिग अनाउंसमेंट करने वाले हैं । इसके बाद खबरों का बाजार गर्म हो गया और जिसमें कहा जाने लगा कि आलिया, अनन्या के बाद अब शनाया कपूर करण की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 3 से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी । लेकिन ये महज अफ़वाह है । बॉलीवुड हंगामा को शनाया की डेब्यू फ़िल्म के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है ।