जॉन अब्राहम की फिल्म मुंबई सागा का ट्रेलर रिलीज होते ही मचाया धमाल, दिखा दमदार एक्‍शन

जॉन फिल्‍म में जमकर मारधाड़ कर रहे हैं और रही-सही कसर डायलॉगबाज़ी पूरी कर रही है। जैसा कि ट्रेलर में अमर्त्य राव कहता भी है- बंदूक तो सिर्फ शौक के लिए रखता हूं, डराने के लिए नाम ही काफी है। फिल्म की कहानी संजय गुप्ता ने लिखी है।

 

उन्होंने ही इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। फिल्म को प्रोड्यूसर भूषण कुमार की टी-सीरीज, कृष्णा कुमार, अनुराधा गुप्ता और संगीता अहिर हैं।

फिल्म 19 मार्च 2021 को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म पिछले साल 19 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन के कारण डिले हो गई है।

इस फिल्‍म में जॉन अब्राहम का लुक और डायलॉग देखने लाया है। ट्रेलर में इमरान हाशमी पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं, जो जॉन के साम्राज्य को खत्म करना चाहते हैं।

ट्रेलर से साफ है कि जॉन बॉम्बे में राज करना चाहते हैं और वहीं, इमरान हाशमी उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे हैं। कई सीन में दोनों के बीच भिड़ंत को दिखाया गया है। अब जीत किसकी होती है.

यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। फिल्‍म में जॉन के अपोजिट काजल अग्रवाल हैं। ट्रेलर में उनकी एक ही झलक मिली है। वो कहती हैं- अमर्त्य के भाई के साथ जो हुआ उसके बाद उसे कोई नहीं रोक पाएगा।

एक्‍शन फिल्‍मों के लिए जाने जाने वाले जॉन अब्राहम की फिल्‍म मुंबई सागा का ट्रेलर जारी हो गया है। इस फिल्‍म में जॉन के साथ इमरान हाशमी भी हैं। इसके अलावा सुनील शेट्टी, समीर सोनी और रोनित रॉय जैसे कई सितारे भी इस फिल्‍म में नजर आएंगे।

फिल्‍म में जॉन गैंगस्‍टर अमरत्‍या राव का किरदार निभा रहे हैं। फिल्‍म का ट्रेलर काफी दमदार है। फिल्‍म की कहानी 80 के दशक की है और इसमें दिखाया गया है कि अमर्त्य राव बॉम्बे की सड़कों पर पला बढ़ा है और भाई की मौत के बाद वो गैंगेस्टर बन जाता है।