तेज गेंदबाज चेतन सकारिया को लेकर संगकारा ने कही ये बात , लिए इतने ज्यादा विकेट

संगकारा ने कहा, वास्तव में उन्हें बीच में समय की उचित समय मिला। दुर्भाग्य से अनुज के मैच में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला, लेकिन मैदान में उनकी ऊर्जा और कौशल के साथ बेहतरीन थे।

श्रीलंका के पूर्व कप्तान ने रियान पराग की भी जमकर तारीफ की।’ उन्होंने कहा, हमारे लिए, रियान पराग एक बहुत ही खास खिलाड़ी है। मुझे लगता है कि उनके पास न केवल रॉयल्स, बल्कि भविष्य में भारतीय क्रिकेट में योगदान देने के लिए बहुत बड़ी क्षमता है। उन्होंने कहा इस विशेष प्रतिभा को देखभाल, पोषण और विकास की आवश्यकता है।

संगकारा का मानना है कि युवा सकरिया एक रहस्योद्घाटन है। संगकारा ने गुरुवार को फ्रेंचाइजी द्वारा आयोजित एक वेबिनार में कहा, वह एक रहस्योद्घाटन, उसका रवैया, दबाव से निपटने की उसकी क्षमता निश्चित रूप से उसका कौशल है।

संगकारा ने टीम के अन्य युवाओं की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, हमारे पास अनुज (रावत) और यश (यशस्वी जायसवाल) है – दो युवा जो बहुत लंबे समय से फ्रैंचाइज़ी के साथ हैं और मैं उन तीनों से पूरी तरह प्रभावित हैं।

राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी में सौराष्ट्र के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया को खरीदकर सबको चौंका दिया। इस खिलाड़ी ने डेब्यू मैच में 31 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए और टूर्नामें रद्द होने तक 7 मैचों में 7 विकेट अपने नाम किए।

अपनी निरंतरता से सबका दिल जीतने वाले सकारिया की श्रीलंका के पूर्व कप्तान और राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने जमकर तारीफ की है।