साउथ की मशहूर अभिनेत्री बाथरूम में गई नहाने और फिर बाथरूम के अंदर… दरवाजे के खुलते ही…

28 वर्षीय एक्ट्रेस ने सुसाइड कर लिया। हालांकि अभी तक उनके सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल सका है। लेकिन उनके मंगेतर का कहना है कि ऑफिस से आने के बाद वे नहाने गई थी, बहुत देर होने के बाद जब उन्होंने दरवाजा खटखटाया, तो कोई आवाज नहीं आया।

बाथरूम के अंदर से कोई आवाज ना आता देख उन्होंने होटल के स्टाफ को इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद डुप्लीकेट चाबी से बाथरूम के दरवाजे को खोला गया। दरवाजे के खुलते ही वहां मौजूद सभी लोग बाथरूम के अंदर का दृश्य देखकर अचंभित रह गये। उन्होंने देखा की एक्ट्रेस की बॉडी सिलिंग फैन से लटकी हुई है। जब उनके बॉडी को नीचे उतारकर जांच किया गया तो वे मृत पायी गई।

 

खबरों की मानें तो साउथ की मशहूर अभिनेत्री वीजे चित्रा अपने मंगेतर के साथ ही होटल में रहती थीं, जहां से उनके बॉडी को पाया गया। इस घटना के बाद पुलिस लगातार उनके मंगेतर और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रहे है। आपको बता दें कि अभिनेत्री का शव चेन्नई के नसरपेट के एक होटल से पाया गया, जहां वे अपने मंगेतर के साथ रहते थे। बता दें कि हाल ही चित्रा और चेन्नई के मशहूर बिजनेसमैन हेमंत रवि से उनकी सगाई हुई थी।

 

चित्रा को पांडियन स्टोर्स के सीरियल में उनके किरदार के लिए जाना जाता है, जो फिलहाल विजय टीवी पर प्रसारित होता है। चित्रा इस धारावाहिक में मुलई की भूमिका में हैं। आपको बता दें कि चित्रा के इस कदम से उनके फैंस काफी शॉक्ड हैं, वहीं अभी तक इस मामले पर उनके परिवार या मित्रजनों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

रिपोर्टस की मानें तो चित्रा ने बहुत दिनों से डिप्रेशन में थी, जिसके चलते उन्होंने ये चौंकाने वाला कदम उठाया। अब इंतजार हैं पुलिस की रिपोर्ट का, जिससे ये स्पष्ट हो सकें की आखिर चित्रा की सुसाइड का असल वजह क्या है।