Hyderabad: Indian cricket team captain Virat Kohli with his team mates during a practice session ahead of the first One Day International (ODI) series cricket match against Australia at Rajiv Gandhi International Cricket Stadium, in Hyderabad, Friday, March 1, 2019. (PTI Photo/R Senthil Kumar)(PTI3_1_2019_000098B)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लिमिटिड ओवर सीरीज में विराट कोहली ने खुद मानी हार, बताई ये बड़ी वजह

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच लिमिटिड ओवर सीरीज में कांटे की टक्कर देखने को मिली. ऑस्ट्रेलिया ने जहां टीम इंडिया को वनडे सीरीज में 2-1 से हराया तो वहीं ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज में शानदार वापसी करते हुए विराट की टीम ने 2-1 से मेजबान को मात दी. अब 17 दिसंबर से दोनों टीमों के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है.

श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन दोनों ही बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके जिसके कारण इंग्लैंड दौरे पर टीम चयन पर इन दोनों खिलाड़ियों पर तलवार लटक गई है।

संजू सैमसन को सीरीज के तीनों मैचों में मौका दिया गया था लेकिन वह फ्लॉप रहे जबकि श्रेयस अय्यर ट्वेंटी-20 और एकदिवसीय दोनों ही सीरीज में नाकाम साबित हुए उनके बल्ले से बिल्कुल भी रन नहीं निकले।

यह आशंका जताई जा रही है कि इंग्लैंड के खिलाफ दौरे पर संजू सैमसन और सुरेश अय्यर का पत्ता कर सकता है और इनके स्थान पर सूर्य कुमार यादव और ईशान किशन को टीम में शामिल किया जा सकता है।