प्रवर्तन निदेशालय

प्रवर्तन निदेशालय ने किया दावा, शाहीन बाग की फंडिंग में देशविरोधी ताकतों का हाथ

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग के दो दिन पहले एक बड़ा खुलासा हुआ है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दावा किया है कि शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून प्रदर्शन की फंडिंग में देशविरोधी ताकतों का हाथ है. ईडी ने दावा किया है कि पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया ने शाहीन बाग की फंडिंग की है.

प्रवर्तन निदेशालय

ईडी ने दावा किया है कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता PFI चीफ के संपर्क में थे. ईडी के अनुसार, आप नेता संजय सिंह ने PFI से जुड़े एक नेता से मुलाकात की थी. हालांकि इसपर संजय सिंह ने सफाई भी दी है.

पीएम ने सर्वोच्च अदालत को बताया संविधान का एक महत्वपूर्ण अंग और मुसलमानों को बताया ये…

आप के नेता संजय PFI जुड़े मोहम्मद परवेज से मिलने पर सफाई दी है. उन्होंने कहा, मैं हजारों लोगों से मिलता रहता हूं. अगर ईडी के पास, या सीबीआई के पास मेरे बारे में कुछ है तो कार्रवाई करे. ईडी ने खुलासा किया है कि शाहीनबाग प्रोटेस्ट के पीछे PFI के नेता मोहम्मद परवेज का अहम हाथ है. ईडी के मुताबिक संजय सिंह के साथ परवेज लगातार संपर्क में था.

बिग बॉस 13 : बाहर आने के बाद इस एक्ट्रेस ने की शादी, वायरल हुई फोटो

संजय सिंह ने कहा, बीजेपी के नेताओं को देखिए क्या क्या अनाप शनाप बक रहे हैं. गिरिराज सिंह ने आज भी बयान दिया है कि शाहीनबाग में सूइसाइड स्क्वायड तैयार हो रहा है. मैं पूछ रहा हूं कि क्या इस देश में ट्रंप की सरकार है, अगर ऐसा शाहीनबाग में हो रहा है तो कार्रवाई करने से कौन रोक रहा है?