सपना चौधरी को इस डांसर ने दी चुनौती स्टेज पर आग लगाकार लुटा लाखो लोगो का दिल, लोग बोले…

अब तक गजबण पाणी गाने पर आप ने सपना चौधरी को ही डांस करते देखा होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हीं के गाने पर टक्कर देने के लिए एक और डांसर आ गई। जिसके एक एक ठुमके से लोग घायल हो रहे हैं। इतना इस डांसर का यह वीडियो वायरल भी हो गया है। जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

डांस से स्टेज पर आग लगाने वाली इस डांसर का नाम भी सपना के स से शुरू होता है। जी हां इस डांसर का नाम है सुनीता बेबी। जो इन दिनों अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस और ठुमकों के चलते चर्चाओं में है। सुनीता बेबी भी हरियाणवी गानों पर ही डांस करती हैं। बेबी ढेरों लोगों के बीच बिना किसी हिचल के बीच अलग अलग हरियाणवी गानों पर डांस करती है।

इतना ही नहीं हरियाणवी गानों पर डांस कर पॉपुलर हुई सपना चौधरी की तरह ही सुनीता बेबी भी हरियाणा से लेकर वेस्ट यूपी के इलाकों में अपनी पकड बना रही हैं। हरियाणा में लोग सुनीता बेबी को दूसरी सपना बोलने लगे है। उनकी कई वीडियो में लोगों को यह बोलते सुना भी गया है। वही कुछ लोग सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं कि बेबी तुम सपना न बन सकती। तो कुछ ने कहा कि सपना ऐसा ही डांस करती है। उसमें क्या अलग है। बेबी तुम बहुत अच्छा डांस करती हो।