परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस से बचाव के लिए शेयर किया ये पोस्ट

चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस अब भारत सहित 118 देशों के लिए बड़ी मुसीबत बना हुआ है। इसका असर अब बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी साफ पड़ता दिख रहा है। वायरस के चलते ‘तख्त’, ‘पृथ्वीराज’ और सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ जैसी फिल्मों की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है। अब अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने भी सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है।परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिस्टिना हिगिंस का पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में क्रिस्टिना ने वायरस को लेकर लोगों को सतर्क रहने को कहा है। परिणीति ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ं और ओवर-कॉन्फिडेंट होना बंद करें।

ये कहना बंद करें कि यह केवल अधिक उम्र वाले लोगों पर असर करता है। ये सोचना भी बंद कर दें कि आप ज्यादा स्मार्ट हैं। कोरोना वायरस वास्तव में है, ये एक संक्रामक है और रुक नहीं रहा है। कृपया स्मार्ट बनें और सुरक्षित रहें।’वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति की नई फिल्म फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसमें परिणीति अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी। ये एक तरह की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में अर्जुन, पिंकी दहिया का किरदार निभा रहे हैं, जबकि संदीप कौर के किरदार में परिणीति हैं।

इनके अलावा फिल्म में रघुबीर यादव और नीना गुप्ता जैसे कलाकार भी अहम किरदार में हैं। ये फिल्म 20 मार्च को रिलीज होगी।वहीं कोरोना वायरस की बात करें, तो दुनियाभर में वायरस के कारण 4700 से भी ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। वहीं संक्रमित लोगों की संख्या एक लाख 25 हजार का आंकड़ा पार कर चुकी है। भारत की बात करें तो यहां भी संक्रमित मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है। भारत में 70 से भी ज्यादा मामलों की पुष्टि हुई है, जबकि कर्नाटक में पहली मौत हो गई है।