बीजेपी के इस नेता ने दिया विवादित बयान, कहा – साड़ी पहनकर महिला टांग दिखाए यह…

इस टिप्पणी के बारे में पूछने पर घोष ने संवाददाताओं से कहा, ”महिला मुख्यमंत्री होने के नाते हम उनसे कुछ अदब की उम्मीद करते हैं, जो बंगाल की संस्कृति और परंपरा के मुताबिक हो और बंगाली महिलाओं के मूल्यों के अनुरूप हो।”

उन्होंने कहा, ”बहरहाल, हम यहां साड़ी पहनी हुई एक महिला को देख रहे हैं जो अपनी टांग अकसर दिखाती हैं। क्या आप इसे बंगाल की संस्कृति के मुताबिक मानते हैं? मैंने इसका विरोध किया है।”

घोष की प्रतिक्रिया पर तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि ”बंगाल की बेटी”के अपमान को लेकर भाजपा अध्यक्ष रक्षात्मक मुद्रा में हैं और लोग ”महिला विरोधी”को दंडित करेंगे।

पार्टी ने ट्वीट किया, ”चाहे साड़ी पहनी महिला हो या फटी जींस पहनी महिला, बंगाल माफ नहीं करेगा।” राज्य के मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि बंगाल की महिलाएं ऐसी मानसिकता वाले लोगों को एक भी वोट नहीं देंगी।

पुरुलिया में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए घोष ने बनर्जी को उनके जख्मी पैर को लेकर निशाना बनाया था और कहा कि अगर वोटों के लिए उन्हें अपने ”टूटे हुए पैर” दिखाना है तो वे बरमूडा पहन सकती हैं, जिससे लोग उसे स्पष्ट रूप से देख पाएंगे।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में सियासी गहमा-गहमी जारी है। इस बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर अपनी विवादास्पद टिप्पणी को उचित ठहराते हुए पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने बृहस्पतिवार को कहा कि साड़ी पहनकर कोई महिला अपनी टांग दिखाए, यह बंगाली संस्कृति नहीं है।