नेताओं पर हमले की साजिश का हुआ खुलासा, मिल रही धमकी…

सभी खुफिया इनपुट्स के बाद घाटी में सभी सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट किया गया है. गौरतलब है कि दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम में कल रात आतंकियों ने बीजेपी के 3 नेताओं की हत्या कर दी थी. सेना आतंकियों की तलाश में है, लेकिन जो नेता मारे गए उनके घरों में मातम है. नेताओं के परिजन गम और गुस्से में हैं.

खुफिया एजेंसी ने अलर्ट किया है कि जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कश्मीर के लेतपुरा में आर्मी कॉन्वॉय पर हमला कर सकते हैं. खुफिया रिपोर्ट ने ये भी जानकारी दी है कि पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी आईईडी के जरिये सुरक्षा बलों पर हमला करने का प्लान तैयार किया है.

आजतक के पास मौजूद ख़ुफ़िया रिपोर्ट में हिजबुल मुजाहिद्दीन के प्लान का खुलासा हुआ है. हिजबुल सोशल मीडिया ग्रुप के जरिये राजनीतिक दलों के नेताओं को धमकी दे रहा है.

हिजबुल लगातार कह रहा है कि पॉलिटिकल एक्टिविटी से दूर रहे नहीं तो इसके खतरनाक परिणाम भुगतने पड़ेंगे. हिजबुल की धमकी के बाद सुरक्षा बल अलर्ट पर हैं.

जम्मू-कश्मीर में नेताओं की हत्या का सिलसिला जारी है और सूत्रों की माने तो आने वाले समय में आतंकी कई नेताओं को निशाना बना सकते हैं.

आजतक के पास मौजूद खुफिया रिपोर्ट में आतंकी ग्रुप ‘हिजबुल मुजाहिदीन’ की जम्मू कश्मीर में पॉलिटिकल लीडर पर हमला करने के प्लान का खुलासा हुआ. आतंकी कमांडरों को हमले का निर्देश दिया जा रहा है.