दिशा पाटनी नहीं करेंगी टाइगर श्रॉफ से शादी , दोनों में हुआ…

टाइगर के बचपन के दिनों को याद करते हुए जैकी ने कहा, वह जब बच्चा था, तभी से सपने देखने लगा था। जब मैं बच्चों से मिलता हूं तो सचमुच बहुत खुश होता हूं। मुझे अपने बेटे पर गर्व होता है, जब बच्चे मुझसे पूछते हैं कि टाइगर ने सिक्स पैक कैसे बनाए। वह कैसे खुद को इतना फिट रखता है, क्या खाता है।

बता दें कि टाइगर और दिशा पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों से गपशप गली गुलजार रहती है। हालांकि, उन्होंने अब तक अपने इस रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया है। दिशा ना सिर्फ टाइगर, बल्कि उनके परिवार के भी बेहद करीब हैं।

टाइगर ने 2 मार्च को ही अपना 31वां जन्मदिन मनाया है। खबरों के मुताबिक टाइगर के जन्मदिन के मौके पर जैकी से उनके बेटे टाइगर और उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी की शादी को लेकर सवाल पूछा गया।

इस पर जैकी ने कहा, टाइगर ने अपने काम से शादी कर ली है। मुझे नहीं लगता कि अभी वह इससे ध्यान हटाने वाला है। वह जब भी कुछ ठान लेता है तो उसे पूरा करके ही चैन की सांस लेता है।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर वह पर्सनल कारणों के चलते चर्चा में हैं। इस बार उन्हें चर्चा में लेकर आए हैं उनके पिता जैकी श्रॉफ। जग्गू दा का कहना है कि उनके बेटे पहले ही शादी के बंधन में बंध चुके हैं।