हिना खान बनी दुल्हन, सच में कर रही हैं शादी

बता दें कि सबकी प्यारी अक्षरा यानी कि हिना खान ने एक्टिंग की लाइन में 20 साल की उम्र में ही कदम रख दिया था। उनका पहला टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फैंस को काफी पसंद आया, लेकिन महज 5 सालों बाद हिना ने शो को बॉय-बॉय कर दिया। हिना का कहना था कि वे नए प्रोजेक्टस पर काम करना चाहती हैं।

एक्ट्रेस का इस वीडियो में अंदाज देखने लायक है। इस वीडियो में हिना के आउटफिट और अदा देख आपकी नजरें हट नहीं पाएंगी। फैंस हिना के इस ट्रेडिशनल लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि वीडियो में हिना खान ने लाइट पिंक और पर्पल कलर का लहंगा पहना हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है। फैंस हिना के इस ब्राइडल लुक को देखकर तारीफ तो कर रहे हैं, लेकिन वे काफी कंफ्यूज भी हैं।

हिना के एक फैन ने पूछ ही लिया कि क्या आप शादी करने जा रही हैं? वहीं दूसरे फैंस ने कहा कि आपने अक्षरा के किरदार की याद दिला दी, आपको बहुत समय बाद इस लुक में देख कर अच्छा लगा।

हिना खान आए दिनों अपने धमाकेदार फोटोज के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती है। फैंस हिना के ग्लैमरस अंदाज का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

हिना ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बना ली है। हिना के फोटोज आते ही वायरल हो जाते हैं। एक्ट्रेस अपने अंदाज के लिए काफी फेमस हो गई हैं। वहीं बता दें कि हाल ही में हिना खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।