धर्मेंद्र ने शेयर की शोले की ये तस्वीर, बोले-ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे…

अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की जय और वीरू जोड़ी ने उन्हें कई अवॉर्ड और कई सम्मान दिलाए। दोनों दिग्गज अभिनेताओं ने शोले, चुपके चुपके, राम बलराम, अंधा कानून जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम और दर्शकों का मनोरंजन किया है। लेकिन फिल्मी पर्दे पर निभाई जय और वीरू की दोस्ती आज भी बरकरार है।

अभिताभ बच्चन और धर्मेंद्र आज भी एक-दूसरे के उतने ही अच्छे दोस्त हैं। भले ही उन्हें अब स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका नहीं मिलता है लेकिन दोनों हमेशा खुलकर एक-दूसरे की तारीफ करते नजर आते हैं।

ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे, तोड़ेंगे दम मगर तेरा साथ ना छोड़ेंगे’, साल 1975 में आई फिल्म शोले का ये गाना दोस्ती पर बने सबसे हिट गानों में से एक है। ये गाना बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया है।

फिल्म शोले में दोनों की दोस्ती यानी जय और वीरू की लोग मिसाल देने लगे थे। अब ये मानों एक कहावत बन गई है कि जय-वीरू जैसी दोस्ती है। रविवार (01 अगस्त) को फ्रेंडशिप डे के मौके पर धर्मेंद्र ने इस गाने को याद किया है और लोगों को फ्रेंडशिप डे की बधाई दी है।

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर फिल्म शोल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे। साथ में अपनी और अमिताभ बच्चन की तस्वीर भी शेयर की है।