खूब वायरल हो रहा तापसी पन्नू का ये पोस्ट, जानकर लोग हुए हैरान

तापसी पन्नू ने आगे लिखा,”उठो तो ऐसे उठो, फक्र बुलंद को, झुको तो ऐसे झुको बन्दगी भी नाज करे.” एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने कमेंट में दिल वाले इमोजी के साथ ‘ब्यूटीफुल’ लिखा है.

 

वहीं, ‘एस्पिरेट्स’ फेम अभिलाष थपलियाल ने कमेंट में दिल वाले इमोजी के साथ ‘विंडो का वॉलपेपर’ लिखा है. तापसी की बहन शगुन पन्नू ने भी मसल्स और फायर वाले इमोजी कमेंट किए हैं.

बात करें वर्कफ्रंट की, तो हाल ही में तापसी की फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. फिल्म में विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन भी लीड रोल में थे. फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पांस मिला है. हिट रही है. तापसी के किरदार और उनके अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है.

तापसी पन्नू की ये तस्वीर नैनीताल की है. वह अपनी शूटिंग से वक्त निकालकर वहां जन्मदिन सेलिब्रेट करने गई हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर बर्थडे केक की तस्वीरें शेयर की हैं.

तापसी पन्नू इस तस्वीर में एक बालकनी में खड़ी हैं और वादियों की तरफ उगते सूरज और बादलों को देख रही हैं. कैमरे की तरफ उनकी पीठ हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”पिछला हफ्ता कठिन था, मुश्किल, टेस्टिंग वाला रहा है, लेकिन इस सूर्योदय और इस नए साल के साथ मैं फिर से यह देखने की ताकत जुटाऊंगी कि मेरे लिए जीवन में क्या है, क्योंकि…”

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का आज 34वां जन्मदिन है. इस मौके पर उन्होंने आज अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक मोटिवेशनल कोट लिखा है. तापसी की इस तस्वीर वाली पोस्ट पर इंडस्ट्री जुड़े लोग और उनके फैंस कमेंट कर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.