मुजफ्फरनगर के एक खेत में नग्न अवस्था में मिला साध्वी का शव, वारदात से लोगो के बीच मचा हडकंप

एक सनसनीखेज घटना में जिले की मोरना-लस्कर रोड पर गन्ने के खेत में करीब 35 वर्षीय साध्वी का नग्न शव रहस्यमय परिस्थितियों में मिला है।

भोपा थाना प्रभारी एमएस गिल के मुताबिक, साध्वी का नाम सुनीता नाथ बताया गया है उसका शव गुरुवार को मिला था।

पुलिस के अनुसार जिस स्थान पर शव मिला था, उसके पास ही हरियाणा में पंजीकृत कार भी मिली थी। पुलिस कार के मालिक की तलाश कर रही है, जबकि टीमें हरियाणा और अन्य स्थानों पर गई हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, महिला की गला दबाकर हत्या की गई है जबकि बलात्कार की पुष्टि के लिए रक्त के नमूने जांच के लिए प्रयोगशाला में भेजे गए हैं।

साध्वी के भाई ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें कहा गया है कि जब यह घटना हुई वह धार्मिक प्रसाद के लिए पवित्र स्थान शुकरताल गया हुआ था।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है और जांच जारी है।

खेत में मिला शव.

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की। शव के पास रास्ते से सफेद रंग की स्विफ्ट कार को भी बरामद किया गया है। महिला के साथ रेप के बाद गला घोट कर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

घटनास्‍थल पर मौजूद निशानों को देख कर लगा रहा है क‍ि हत्यारे महिला को सड़क से गन्ने के खेत तक घसीटते हुए ले गए थे। मौके पर सबूत जुटाने के लिए डॉग स्‍क्‍वायड की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई थी। फिंगरप्रिंट टीम ने भी ने वहां से सबूत एकत्र किए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गले में मिलीं रुद्राक्ष की दो माला.

मामला थाना भोपा क्षेत्र का है। वहां गुरुवार को कस्बा भोकरहेड़ी की सोलानी नदी के पास गन्‍ने के खेत में एक महिला का निर्वस्‍त्र शव पड़ा मिला। सूचना के बाद थाना भोपा के प्रभारी एमएस गिल भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने बताया.

पुलिस ने बताया कि महिला के एक पैर में गोल्ड स्टार का जूता, ब्राउन कलर के मोजे, गले में दो रुद्राक्ष और तीन मोतियों की माला थी। उसके गले में लाल-पीले रंग की चुन्नी लिपटी मिली थी। महिला के हाथ में काला धागा और कलावा भी बंधा हुआ था।