बुमराह से परेशान हुआ ये क्रिकेटर, कहा रात में आते थे ऐसे सपने

इस 33 वर्षीय आरोन फिंच ने एक डाक्यूमेंट्री की शूटिंग के दौरान बताया कि बुमराह उनके दिमाग में घर कर गए थे. उन्होंने खुलासा किया कि वह भारत के साथ सीरीज के दौरान रात में यह सोचकर उठ जाते थे कि बुमराह ने उसे फिर से आउट कर दिया है.

 

बुमराह ने इस सीरीज के दौरान शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने केवल फिंच ही नहीं बल्कि अन्य ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को भी परेशानी में डाल दिया था.

इस चार मैचों की सीरीज में दाएं हाथ के तेज गेंदबाज बुमराह सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बन गए थे. यह भारत की ऑस्ट्रेलियाई धरती पर पहली टेस्ट जीत थी.

इस सीरीज का फायदा फिंच को वनडे और टी20 इंटरनेशनल में हुआ और अब वह इन दोनों फार्मेट के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं.

वह वर्तमान में न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही एकदिवसीय श्रृंखला में सबसे आगे हैं. फिंच को उम्मीद है कि इस साल लगातार 5 वनडे हारने के बाद उनकी टीम जीत के साथ वापसी करेगी.

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर आरोन फिंच ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए 2018 बाक्सिंग डे टेस्ट के बाद भारत के खिलाफ किसी मुकाबले में हिस्सा नहीं लिया है.

भारत के खिलाफ सीरीज के दौरान जसप्रीत बुमराह ने उन्हें काफी परेशान किया था. फिंच ने बताया वह बुमराह से इतना परेशान थे कि वह आधी रात को उठ खड़े होते थे. फिंच ने इस सीरीज के दौरान मात्र 97 रन बनाए और इसके बाद उन्हें निकाल दिया गया था.