देश में तेज़ी से बढ़ा कोरोना के संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 6825 के पार व 229 लोगों की मौत

कोरोना वायरस का प्रकोप देश में तेजी से बढ़ रहा है. देशभर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 6825 के पार पहुंच चुका है और 229 लोगों की मौत हो चुकी है. यह आंकड़ा शनिवार सुबह 8 बजे तक का है.जिनमें से 2443 मामलों में संक्रमण नहीं होने की पुष्टि हुई है। इसमें कहा गया कि संक्रमण के पुष्ट मामलों की संख्या 161 है,

वहीं 892 नमूनों की रिपोर्ट का इंतजार है कोरोना का प्रकोप महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा है. अब तक यहां मामले सामने आए हैं और लोगों की जान गई है. रविवार को आंध्र प्रदेश में कोरोना के तीन नए मामले सामने आए हैं. अब राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या हो गई है. इधर, कर्नाटक में कोरोना वायरस से चौथे मौत की पुष्टि हुई. मृतक बागलकोट जिले का बताया जा रहा है.

बिहार के सिवान जिले में शुक्रवार को कोरोना वायरस के दो नए मामले सामने आने के बाद प्रदेश में कोविड-19 के मामलों की संख्या बढ़कर अब 60 हो गयी है। स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के दो नए मामले सामने आए।

देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. इस दौरान लोगों को क्वारनटीन भी किया जा रहा है. हालांकि कोरोना वायरस के संकट के बीच गुजरात के बनासकांठा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है.जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस के संकट के चलते मृतक पिछले 14 दिनों से होम क्वारंटीन में था और शुक्रवार को उसने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली.