कोरोना के मरीज ने किया ये काम, देख डॉक्टर भी हुए हैरान

दक्षिण-पूर्व दिल्ली के डीसीपी देवेंद्र आर्य ने कहा कि ये व्यक्ति पंजाब के शहीद भगत सिंह नगर ज़िले के थे और बीते एक साल से सिडनी में थे.

उनका कहना था, “दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एयर इंडिया की फ़्लाइट से उतरने के बाद उन्होंने ने सिर में दर्द की शिकायत की थी. एक नोडल अफ़सर ने हमें सूचित किया जिसके बाद बुधवार रात 9 बजे के क़रीब सफ़दरजंग अस्पताल में उन्हें भर्ती किया गया था.”

अख़बार के अनुसार व्यक्ति के परिवार ने एयरपोर्ट पर उनके मुलाक़ात की थी और वो अस्पताल तक उनके साथ आए थे. पुलिस का कहना है कि उनने परिजनों को मौत के बारे में सूचित कर दिया है और पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आना अभी बाकी है.

संदिग्ध मरीज़ को अस्पताल के सुपरस्पेशलिटी ब्लॉक में भर्ती किया गया था और उन्हें दूसरों से अलग-थलग रखा गया था.

एक कर्मचारी का कहना है कि भर्ती के कुछ ही मिनटों के अंदर सेफ़्टी सूट और चश्मा पहने ही उन्होंने इमारत से छलांग लगा दी.

दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल में बुधवार रात को कोरोना वायरस के संदिग्ध एक मरीज़ ने अस्पताल की सातवीं मंज़िल से कथित तौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस का कहना है कि 35 वर्षीय व्यक्ति हाल में ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से लौटे थे और अस्पताल में क्वारेंटीन के लिए गए थे.

हिंदुस्तान टाइम्स अख़बार ने अस्पताल के एक कर्मचारी के हवाले से कहा है कि मृतक नमूने कोरोना वायरस टेस्ट के लिए भेजे गए थे लेकिन उसके रिज़ल्ट अभी नहीं आए थे.