कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन ने किया खुलासा बताया डायरेक्टर अक्सर कमरे का दरवाजा बंद करके…

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन और बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में राखी सावंत ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है. राखी ने हाल ही में इंडस्ट्री में होने वाले कास्टिंग काउच को लेकर बात की है. राखी ने बताया कि किस तरह अपने करियर की शुरुआत में उन्हें भी इस तरह की चीजों का सामना करना पड़ा था. राखी ने अपना अनुभव बताते हुए कहा कि डायरेक्टर अक्सर कमरे का दरवाजा बंद कर लिया करते थे.

उन्होंने कहा, ”मैं घर से यहां आई थी. मैंने जो भी हासिल किया है अपने दम पर किया है. उस समय मेरा नाम नीरू भेड़ा था. जब मैं ऑडिशन के लिए जाया करती थी, तो निर्देशक और निर्माता मुझे अपना टैलेंट शो करने के लिए कहते थे. तब मैं ये समझ नहीं पाती थी कि वो किस टैलेंट की बात कर रहे हैं. मैं उन्हें अपनी तस्वीरें दिखाया करती थी. इसी बीच अक्सर वो लोग कमरे का दरवाजा बंद कर लेते थे. मैं जैसे तैसे वहां से भागने में कामयाब होती थी.”

आपको यहां बता दें कि राखी सावंत पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने अपने साथ हुई ऐसी घटना के बारे में बात की है. हाल ही में एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने भी अपने साथ हुए ऐसे ही अनुभव साझा किए थे.

बता दें कि कुछ समय पहले ही राखी सावंत ने राकेश नाम के शख्स के साथ शादी रचाई है. उन्होंने अपनी शादी को मीडिया से छुपाकर रखा था और सोशल मीडिया पर शादी के बाद तस्वीरें शेयर की थी. उन्होंने अभी तक अपने पति के चेहरे से पर्दा नहीं उठाया है